विज्ञापन

मुंबई|इन दिनों नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम पर दिखाए जाने वाले कार्यक्रम बेहद लोकप्रिय हो रहे हैं। बॉलीवुड के नामी सितारे भी अब इस माध्यम की ओर आकर्षित हो रहे हैं।सैफ अली खान,रिचा चड्ढा, विवेक ओबेरॉय जैसे कई सितारे काम कर रहे हैं।बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान भी कह चुके हैं कि यदि उनके लायक कोई कहानी होगी तो वे भी वेब सीरिज कर सकते हैं।

बेटे के कहने पर कर रहे हैं

हाल ही में अक्षय कुमार को लेकर बनाए जाने वाली सीरिज ‘द एंड’ की लांचिंग हुई।वे अपना डिजीटल डेब्यू करने जा रहे हैं और धमाकेदार स्टंट्स कर उन्होंने इस बात का ऐलान किया।अक्षय की यह सीरिज अमेजन प्राइम के साथ होगी जो एक्शन से भरपूर होगी।अक्षय ने बताया कि-उनके डिजीटल डेब्यू में बेटे आरव का हाथ है।आरव का कहना था कि-अक्षय को वेबसीरिज में काम करना चाहिए क्योंकि आजकल का युवा वर्ग इसमें दिलचस्पी ले रहा है। इसी वजह से अक्षय ने यह काम करना मंजूर किया।

90 करोड़ की फीस

बहरहाल,बॉलीवुड में अक्षय के इस निर्णय के पीछे एक और वजह बताई जा रही है।कहा जा रहा है कि- अक्षय कुमार को 90 करोड़ रुपये की फीस इस सीरिज के बदले ऑफर की गई।इतनी बड़ी रकम को ठुकराना अक्षय ने ठीक नहीं समझा और उन्होंने फौरन हां कह दिया।वैसे भी अक्षय साल में 200 दिन ही काम करते हैं और उनके पास काफी समय होता है जिसमें वे ये वेबसीरिज कर लेंगे।जिस तरह से वेबसीरिज में इतनी फीस बॉलीवुड स्टार्स को ऑफर की जा रही है, वो दिन दूर नहीं जब सलमान, शाहरुख जैसे सितारे भी वेबसीरिज में नजर आएंगे।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here