विज्ञापन


रायपुर|भारत में Realme 3 लांच कर दिया है।अगर फीचर्स की बात करें तो इस फोन का फ्रंट कैमरा और नया डिजाइन यूजर्स की पंसद बन सकता है।Realme 3 हैंडसेट 3डी ग्रेडिएंट यूनीबॉडी डिजाइन वाला है।कीमत की अगर बात की जाए तो Realme 3 की शुरुआती कीमत 8,999 रुपए रहेगी। इस कीमत और फीचर्स में इस फोन का मुकाबला Xiaomi Redmi Note 7 से होगा।

फोन के फीचर्स में इसके पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन में फ्रंट पैनल पर वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले, हीलियो पी70 प्रोसेसर, 4,230 एमएएच बैटरी और एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित कलर ओएस 6 है।रैम और स्टोरेज को लेकर इसके दो वैरिएंट लांच किए गए हैं।इसे लांच करते हुए कंपनी ने Realme 3 Pro के लांच करने की घोषणा भी कर दी।फोन की पहली सेल 12 मार्च होगी।डुअल सिम Realme 3 एंड्रॉयड पाई पर आधारित कलर ओएस 6.0 पर चलेगा।फोन में 6.2 इंच का एचडी+ (720×1520 पिक्सल) डिस्प्ले होगा,कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ,डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है।फोन में 2.1 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है।रैम के दो विकल्प हैं- 3 जीबी और 4 जीबी।

कैमरे की अगर बात की जाए तो Realme 3 में पिछले हिस्से पर डुअल रियर कैमरा सेटअप है।प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है।यह एफ/ 1.8 अपर्चर वाला सेंसर है।इसके साथ 2 मेगापिक्सल का सेंसर जुगलबंदी में काम करेगा।
Realme 3 पीडीएएफ,नाइटस्केप मोड,हाइब्रिड एचडीआर,क्रोमा बूस्ट,पोर्ट्रेट मोड और सीन रिकग्निशन जैसे कैमरा फीचर से लैस है।फ्रंट पैनल पर एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर दिया गया है।यह एआई ब्यूटीफिकेशन,एचडीआर और एआई फेस अनलॉक से लैस है।
Realme 3 की इनबिल्ट स्टोरेज के दो ऑप्शन हैं- 32 जीबी या 64 जीबी।आवश्यकता होने पर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड का प्रयोग किया जा सकता है।फोन में 4,230 एमएएच की बैटरी लगी हुई है।यह ऑप्टिमाज़ेशन मोड के साथ आती है।फोन में ब्लूटूथ 4.2, 2.4 गीगाहर्ट्ज़ वाई-फाई, ओटीजी और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स शामिल हैं।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here